शहीदों के परिवारों की जरूरत की रिपोर्ट दो, हम मदद करेंगे- मुलायम सिंह यादव

Report the need of the families of martyrs, we will help: Mulayam singh yadav

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। गणतंत्र दिवस के मौके पर समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से भावुक अपील की। उन्होंने कहा कि हम शहीदों को याद करते हैं, उनके परिवार का आदर करते हैं, हम उनसे कहते हैं कि हमें आपके बच्चों पर गर्व है, जिन्होंने शहीद होकर देश को आजाद कराया।

तिरंगा फहराने के बाद सपा कार्यालय में मौजूद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुलायम सिंह यादव ने कहा, ‘चाहे किसान हो, मजदूर हो, नौजवान हो, शिक्षक हो, वकील हो… सबने एक साथ खड़े होकर देश को आजाद कराया, हमारे देश का शानदार इतिहास है… हम सबको प्रणाम करते हैं।

पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव ने कहा, ‘मैं अपने कार्यकर्ताओं से अपील करता हूं कि जो लोग शहीद हुए उनके परिवार को कभी भी कोई मदद की जरूरत हो तो मुझे रिपोर्ट दो, हम वह मदद करा देंगे। इसके साथ ही मुलायम सिंह यादव ने कहा कि देश के सम्मान के लिए हम लोग तैयार हैं, हर तरह का त्याग करने के लिए तैयार हैं।

सपा कार्यकर्ताओं से बात करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने कहा कि अगर कोई दिकक्त हो तो मुझे पत्र लिखो, मैं जवाब दूंगा, जरूरत पड़ी तो घर भी आऊंगा। इस दौरान सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शहीदों के बलिदान को याद करते हुए कहा कि समाज को बांटने वालों के खिलाफ हमें एकजुट होना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button