कानपुर में बुजुर्ग दंपति की गला रेत कर हत्या, सनसनी

देर रात वारदात को दिया गया अंजाम, पुलिस कर रही मामले की जांच

सीसीटीवी कैमरे में नजर आया संदिग्ध

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
कानपुर। जिले में एक बुजुर्ग दंपत्ति की गला रेत कर हत्या कर दी गयी। दोहरे हत्याकांड से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।
कानपुर के बर्रा-2 यादव मार्केट के पास बदमाशों ने दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया। फील्ड गन फैक्ट्री से सुपरवाइजर की पोस्ट से रिटायर्ड मुन्ना लाल गुप्ता (61) और उनकी पत्नी राज देवी (55) की गला रेत कर हत्या की गई है। घटना के वक्त घर में बेटा अनूप उत्तम (30) और बेटी (25) कोमल थी। अनूप ने बताया कि 2017 में उसकी शादी बिंदकी की सोनिका के साथ हुई थी। पत्नी का मानसिक संतुलन खराब था जिस कारण चार दिन बाद ही वह वापस मायके चली गई। इसके बाद से उसका कोर्ट में तलाक का केस चल रहा है। अनूप ने आरोप लगाया बर्रा-2 में रहने वाले उसके बड़े साले सुरेंद्र और छोटे साले मयंक आए दिन जान से मारने की धमकी देते रहते थे। अनूप के मुताबिक सोमवार रात सभी जूस पीकर सो गए। बेटा ऊपर के कमरे में सो रहा था जबकि दंपति और बेटी नीचे के कमरे में सोए हुए थे। रात करीब दो बजे बहन ने आकर बताया कि नीचे मां-पापा की हत्या हो गई है। यह सुनकर उसके होश उड़ गए जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर कमिश्नर समेत चार थानों के फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी है।
पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे में 11:54 पर घर में घुसते हुए जबकि रात करीब 2:15 बजे एक संदिग्ध व्यक्ति घर से निकलता हुआ नजर आया है। उसके मुंह पर सफेद कपड़ा बंधा था। वह घर से निकलकर संकट मोचन मंदिर की तरफ चला गया।

खेत पर घूमने निकले अधिवक्ता को मारी गोली

संभल। प्रदेश के संभल जिले के बहजोई थाना इलाके के गांव फतेहपुर शमसोई में आज सुबह छह बजे खेतों पर घूमने गए अधिवक्ता को अज्ञात लोगों ने गोली मार दी। अधिवक्ता को तीन गोली लगी हैं। घायल अधिवक्ता ने खुद ही परिजनों को फोन करके सूचना दी। उसे गंभीर हालत में बहजोई से मुरादाबाद रेफर पर दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। थाना बहजोई क्षेत्र के गांव फतेहपुर शमसोई निवासी अमित शर्मा (40) आज सुबह रोजाना की तरह खेतों पर घूमने निकले थे। गांव से करीब दो किलोमीटर दूर बुद्ध नगर खंडवा मार्ग पर तीन अज्ञात लोगों ने अधिवक्ता को रोक लिया और गोली मारी दी। एक गोली अधिवक्ता के सिर, एक सीने में, एक पेट में लगी है। इसके बाद आरोपी वहां से पैदल ही जंगल के रास्ते फरार हो गए। अधिवक्ता ने खुद ही फोन करके अपने पिता ओम प्रकाश को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजन उन्हें घायल अवस्था में सीएचसी बहजोई ले गए। वहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद मुरादाबाद रेफर कर दिया।

Related Articles

Back to top button