जेई पर केस दर्ज करना पुलिस को पड़ा भारी, काटी कोतवाली की बिजली

Police had to file a case against JE, the power of the Kotwali was cut

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। सीतापुर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां पीएम मोदी और सीएम योगी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले जेई पर केस दर्ज करना पुलिस को ही भारी पड़ा। केस दर्ज होने से गुस्साए जेई ने कोतवाली की ही बिजली काट दी जिसके चलते करीब छह घंटे तक कोतवाली की बिजली गुल रही और इस दौरान कोतवाली के सभी काम अंधेरे में निपटाए जा रहे हैं जिसका वीडियो सामने आया है।

दरअसल पूरा मामला सीतापुर के सिधौली का है। जहां चार अप्रैल को बीजेपी पदाधिकारी ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया था कि जेई बिजली मोहित यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग इंटरनेट मीडिया पर किया गया है। बीजेपी पदाधिकारी की तहरीर पर पुलिस ने गुरुवार को जेई मोहित यादव पर केस दर्ज कर लिया। जिसके बाद गुस्साए जेई ने कोतवाली की ही बिजली काट दी जिसके बाद करीब छह घंटे से कोतवाली में बिना बिजली के ही काम होते रहे हैं और कोतवाली परिसर में अंधेरा छाया रहा।

इस मामले को लेकर कोतवाली प्रभारी अलोकमणि त्रिपाठी ने बताया कि आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में जेई पर केस दर्ज किया गया है। केस दर्ज होने के बाद करीब चार बजे कोतवाली की बिजली काट दी गई जिसके बाद सभी काम अंधेरे में निपटाए जा रहे हैं।

दूसरी ओर जेई मोहित यादव ने बताया कि कोतवाली पर 4.87 लाख रुपया बकाया है। बकाया भुगतान के लिए चेतावनी दी गई है महमूदाबाद चौराहे पर कस्बा पुलिस चौकी में कटिया डालकर बिजली उपयोग किया जा रहा था। मामले में चौकी इंचार्ज के खिलाफ तहरीर भी दी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button