काले झंडे दिखाने पर बिफरीं ममता, बोलीं- भाजपा वालों तुम हार रहे हो

  • हिंदु युवा वाहिनी ने दिखाया काला झंडा तो बोली डरती नहीं हूं मैं बीजेपी से

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के लिए प्रचार करने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कल शाम बनारस पहुंचीं। लालबहादुर शास्त्री एयरपोर्ट पर उतरने के बाद ममता सीधे दशाश्वमेध घाट के लिए निकलीं। रास्ते में कुछ युवाओं ने दो स्थानों पर उन्हें काले झंडे दिखाए। चेतगंज में काला झंडा दिखाए जाने पर ममता बिफर पड़ीं। गाड़ी रोकवाई और सड़क पर उतर गईं। सामने आए समर्थकों को किनारे करते हुए कहा, काला झंडा दिखाना है तो सामने आकर दिखाओ भाजपा वालों। तुम हार रहे हो और यह काला झंडा नहीं यह डर है तुम्हारा। माइक लेकर उन्होंने जय यूपी और जय हिंद का नारा भी लगाया। गोदौलिया पर भाजपा और हिंदु युवा वाहिनी ने काला झंडा दिखाया। पुलिस ने युवाओं को किनारे किया। ममता वापस जाओ और जय श्रीराम के नारे भी लगे।

आरती देखने जब ममता दशाश्वमेध घाट पहुंचीं तो वहां भी विरोध प्रदर्शन जारी रहा। इसे लेकर सपा-भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच भिड़ंत भी हुई। ममता के विरोध के बाद समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता गोदौलिया चौराहे पर भाजपा के खिलाफ प्रदर्शन करने लगे हैं। दोनों दलों के कार्यकर्ता आमने सामने आ गए। इसके बाद पुलिस बल बढ़ते हुए दोनों दल के कार्यकर्ताओं को मौके से हटाया गया। करीब 10 मिनट तक जयश्री राम और वापस जाओ के नारे लगते रहे और ममता वहीं खड़ी रहीं। इस दौरान ममता ने कहा कि हार के डर से ये सब हो रहा है, अब बिना हराए यहां से नहीं जाऊंगी। प्रदर्शनकारियों को रोकने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

भाजपा के बिगड़े हालात हैैं, क्योंकि दीदी-भइया साथ हैं

बनारस में ममता बनर्जी के विरोध पर सपा के राष्टï्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट््वीट किया। उन्होंने लिखा कि भाजपा पश्चिम बंगाल में हुई हार के सदमे से अभी तक उबरी नहीं है। इसलिए ममता बनर्जी को बनारस में काले झंडे दिखा रही है। ये भाजपाइयों की हताशा का दूसरा रूप है, क्योंकि वे जानते हैं कि उप्र में भी बुरी तरह हार रहे हैं।

Related Articles

Back to top button