सहारनपुर में बीच सड़क पत्रकार की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Beach road journalist was beaten to death in Saharanpur, police arrested two accused

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। यूपी के सहारनपुर में एक पत्रकार सुधीर सैनी की हत्या से हड़कंप मच गया। गाड़ी से साइड लगने पर हुए विवाद में मारपीट में सुधीर की जान चली गई। घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। पत्रकार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। वहीं पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है।

सहारनपुर के थाना कोतवाली देहात के चिलकाना रोड पर पत्रकार सुधीर सैनी अपनी बाइक से सहारनपुर आ रहे थे। वहीं से एक कार में सवार तीन युवकों के साथ सुधीर की ओवेरटेक करने को लेकर कहासुनी हो गई। जिसके बाद कार सवार युवकों ने सुधीर के साथ मारपीट शुरू कर दी।

मारपीट में सुधीर को काफ़ी चोट लगी, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। सुधीर सैनी की हत्या के मामले में पुलिस ने कार्रवाई शुरू की और प्रत्यक्षदर्शियों के द्वारा बताए गए कार के नम्बर से कार को रोका गया और कार को अपनी गिरफ़्त में लेते हुए पुलिस ने दो हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने मृतक सुधीर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि रोड रेज में पत्रकार सुधीर सैनी की हत्या में शामिल जहांगीर और फरमान को पुलिस ने तुरंत कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ फार्स्ट ट्रैक आधार पर कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

 

Related Articles

Back to top button