हिजाब विवाद के बीच छात्रों ने तिरंगे की जगह लहराया भगवा झंडा, कर्नाटक के शिमोगा में धारा-144 लागू

Amidst hijab controversy, students waved saffron flag instead of tricolor, Section-144 implemented in Shimoga, Karnataka

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

दिल्ली। कर्नाटक में हिजाब विवाद को लेकर स्थिति बिगड़ती जा रही है। कथित रूप से एक शैक्षिक संस्था में तिरंगे की जगह भगवा झंडा लगाया गया है। इससे जुड़े कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं। इस मामले पर कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डीके शिवकुमार का बयान भी आया है। उन्होंने ऐसी घटनाओं से प्रभावित शैक्षिक संस्थाओं को एक हफ्ते के लिए बंद करने का सुझाव दिया है।

https://twitter.com/HansrajMeena/status/1490973717899661313?s=20&t=8_vf3gVvwR9GzhmnVTG6vQ

वीडियो कर्नाटक के शिमोगा का बताया जा रहा है। इसमें एक शख्स झंडे के पोल पर चढ़ा हुआ है। वहीं नीचे कई अन्य लोग खड़े हैं, जिनको छात्र बताया गया है। पोल पर भगवा झंडा लगने के बाद छात्र खुशी से चिल्लाते दिख रहे हैं।

बता दें कि शिमोगा में सुबह पत्थरबाजी की घटना भी हुई थी, जिसके बाद वहां धारा 144 लागू कर दी गई है। इसके अलावा सरकार ने कॉलेजों को निर्देश दिया है कि जब भी उनको लगे कि उनके यहां भी माहौल खराब हो रहा है तो वे 2-3 दिन की छुट्टी की घोषणा कर सकते हैं।

इस बीच कुछ और वीडियोज भी सामने आए हैं। एक दूसरा वीडियो कर्नाटक के एक कॉलेज से सामने आया है, जिसमें कुछ लोग हिजाब पहने लड़की के सामने नारेबाजी कर रहे हैं और जय श्री राम के नारे लगे रहे हैं। वहीं लड़की ‘अल्लाहू अकबर’ कह रही है।

 

Related Articles

Back to top button