कमल खिलाएंगे तो ही होगा यूपी का विकास : केशव मौर्य

  • डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर बोला हमला

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पहले प्रदेश में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है। मतदाताओं को लुभाने के लिए सभी राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारक लगातार रैलियों और जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। इसी क्रम में बिजनौर पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपनी सरकार में सरकारी पैसे की बंदरबाट की थी। जबकि पीएम सम्मान निधि देश के 10 करोड़ लोगों को दी जा रही हैं।

केशव प्रसाद मौर्य ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी एक ऐसी पार्टी है जो सबका साथ सबका विकास के साथ काम कर रही है। नरेंद्र मोदी के सात सालों के कार्यों की तुलना कांग्रेस के 60 साल के कार्यकाल से की जाएगी। हम जनता और देश की सेवा के लिए बने हैं। विपक्ष पर प्रहार करते हुए कहा कि ये लोग अपनी तिजोरी भरने में लगे हैं। पीएम सम्मान निधि देश के 10 करोड़ लोगों को दी जा रही हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपनी सरकार में सरकारी पैसे की बंदरबाट की थी। डिप्टी सीएम ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में आप अगर कमल का फूल खिलाएंगे तो विकास का काम होगा।

2017 में कमल का फूल खिलने से पहले उत्तर प्रदेश के हालात क्या थे? ये आप सभी को पता है. सभी प्रकार के माफिया यहां पर सक्रिय थे। आप लोगों ने जब उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार चलाने का अवसर दिया तो ये माफिया या तो उत्तर प्रदेश छोड़कर चले गए या तो जेल चले गए। यूपी में जहां कानून व्यवस्था के तहत गुंडे माफियाओं पर शिकंजा कसा गया। साथ ही पिछली सरकारों की अपेक्षा पूरे उत्तर प्रदेश में 24 घंटे बिजली की आपूर्ति की जा रही है। अगर प्रदेश में बीजेपी की सरकार नहीं बनती तो आज जो सुशासन है वह नहीं होता।

राहुल और प्रियंका पर लगाया यह आरोप

सबका साथ सबका विकास यह भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा की विजय है। जबकि प्रियंका गांधी और राहुल गांधी लगातार तुष्टीकरण की राजनीति कर रहे हैं। शिव भक्त जो कांवर लेकर जा रहे हैं उन पर लाठी बरसाने का काम इन लोगों ने किया है। अब जब कांवरिये कांवर लेकर निकलते हैं तो बीजेपी सरकार में उन पर फूलों की वर्षा होती है। प्रभु राम की पवित्र भूमि अयोध्या में हम होली मनाते हैं। हम भेदभाव के साथ नहीं विकास के साथ काम कर रहे हैं। इस दौरान प्रयागराज कुंभ का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि प्रयागराज कुंभ के स्नान में 24 करोड़ लोग आए थे।

पीएम ने गरीबों के लिए खोल रखा है खजाना

पीएम मोदी की तारीफ करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने गरीबों के लिए खजाना खोल दिया। देश में अब भी बहुत सारे ऐसे लोग है जिनके पास रहने के लिए मकान नहीं थे। आजादी के बाद गांव में बिजली पहुंच गई। पहले की सरकारों राज में गरीबों के घरों में चूल्हा नहीं जलता था जबकि अब ऐसा नहीं है। हम हिंदू मुसलमान का भेदभाव नहीं करते हमने सब के विकास के साथ-साथ सबको योजनाओं का लाभ पहुंचाने का काम किया है। जबकि अन्य सरकारों में सिर्फ अपनी समाज के लोगों को योजनाओं का लाभ दिया जाता था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button