पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर रात भर चली सपा की रथ यात्रा, उमड़ा जनसैलाब

आज तड़के लखनऊ पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश, जोरदार स्वागत

  • विभिन्न जिलों में अखिलेश को सुनने के लिए सभाओं में उमड़ी भीड़
  • कहा, प्रदेश में सपा की सरकार बनने तक जारी रहेगी यात्रा

4पीएम न्यूज नेटवर्क. लखनऊ। विधान सभा चुनाव की आहट के साथ प्रदेश में सियासी पारा तेजी से चढ़ रहा है। भाजपा को सत्ता से बाहर करने का संकल्प लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने खुद मोर्चा संभाल लिया है। इसी कड़ी में उन्होंने पूर्वांचल के कई जिलों में रथयात्रा की और जनता को संबोधित किया। सपा प्रमुख का रथ रात भर पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर चलता रहा।

समाजवादी विजय रथ यात्रा आज लखनऊ पहुंची, जहां लोगों ने अखिलेश यादव का जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि यह यात्रा तभी रूकेगी जब प्रदेश में सपा की सरकार बनेगी। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे को लेकर सपा और भाजपा में मचे घमासान के बीच सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बुधवार को गाजीपुर से विजय रथ यात्रा को रवाना किया। इस दौरान उन्होंने कई जगह सभाएं कीं और भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा का सफाया कर देगी।

गाजीपुर से शुरू हुई अखिलेश की समाजवादी विजय रथ यात्रा आज तड़के करीब चार बजे लखनऊ में खत्म हुई। अखिलेश ने यह यात्रा 341 किलोमीटर लंबे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के जरिए पूरी की। इस पूरी यात्रा के दौरान लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया और देर रात तक उनका भाषण सुनने को जुटे रहे। लखनऊ पहुंचने पर अखिलेश ने कहा कि लगभग 4 बजे यह यात्रा खत्म हो रही है। मैं समझता हूं समाजवादियों की यह अब तक की सबसे लंबी यात्रा रही है लेकिन यह यात्रा यहीं खत्म नहीं होगी। यात्रा चलती रहेगी और यात्रा तब खत्म होगी जब साइकिल की सरकार लखनऊ में होगी।

पार्टी नेताओं को अखिलेश ने पिलाई चाय

सपा प्रमुख अखिलेश यादव की विजय रथ यात्रा आज तड़के बाराबंकी पहुंची। इस दौरान पूर्व मंत्री अरविंद सिंह गोप, एमएलसी राजेश यादव, पूर्व मंत्री राजीव कुमार सिंह समेत कई नेताओं ने अखिलेश यादव का स्वागत किया। इस मौके पर बस की छत पर चढ़कर अखिलेश यादव ने तमाम कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार किया। उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को चाय भी पिलाई।

जनता का मिला अभूतपूर्व समर्थन: गोप

पूर्व मंत्री और सपा के वरिष्ठï नेता अरविंद सिंह गोप ने कहा कि ये ऐतिहासिक पल है। समाजवादी विजय रथ यात्रा को जनता का अभूतपूर्व समर्थन मिला है। यह जन समर्थन 2022 के विधान सभा चुनाव में इतिहास रचेगा। प्रदेश की जनता भाजपा की कुनीतियों से आक्रोशित है और आने वाले चुनाव में भाजपा का सफाया तय है। प्रदेश में एक बार फिर सपा की सरकार बनेगी और यूपी विकास की राह पर बढ़ेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button