प्रियंका गांधी ने कहा- शौचालय बनवाना और गैस बांटना जबकि यूपी में रोजना रेप जैसी घटनाएं हो रही

Priyanka Gandhi said - building toilets and distributing gas while incidents like rape are happening in UP everyday

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव आते ही सभी पार्टियों ने दमखम लगाना शुरू कर दिया है। इस बीच कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि मैंने यूपी संगठन में 1.5 साल काम किया। जब मैं यूपी आई तो यहां ग्राम स्तर पर कोई संगठन नहीं था। हमने कई कार्यकर्ताओं को ट्रेनिंग दी है। उन्होंने कहा कि हमने लामबंदी का तरीका बदल दिया है।

प्रियंका गांधी ने कहा कि लड़की हूं लड़ सकती हूं अभियान अब घर-घर चलाया जा रहा है। कांग्रेस पार्टी नई ऊर्जा से भरी हुई है, इस दौरान उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव और मायावती उन्नाव और सोनभद्र मामले में घर से बाहर नहीं निकले थे, लेकिन हमने इन मुद्दों को उठाया, हम सड़क पर थे। हमारे करीब 1800 पार्टी कार्यकर्ता जेल में रहे।

प्रियंका गांधी ने कहा कि मैंने महिलाओं का मुद्दा उठाया है तब मोदी जी ने एक महिला सम्मेलन किया है। सपा भी इस पर काम कर रही है, लेकिन भाजपा महिलाओं के लिए क्या कर रही है ये भी देखना होगा। सिर्फ शौचालय बनवाना और गैस बांटना जबकि यूपी में रोजना रेप जैसी घटनाएं हो रही हैं। इनके लिए प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं कर रहा, जबकि महिलाओं की राजनीति में अच्छी खासी भागीदारी होनी चाहिए।

Related Articles

Back to top button