राजनाथ सिंह ने सपा पर बोला हमला, कहा- पांच साल में कोई माई का लाल नहीं कर पाया दंगा

Rajnath Singh attacked SP, said - in five years no one could riot of Mai

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार जोरों पर है। सभी दलों के बड़े नेता मैदान में उतार चुके है। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार के गुजरे पांच साल में कोई भी माई का लाल दंगा नहीं कर पाया। इससे पहले कि सपा सरकार में क्या होता था? क्या हालात थे? यह किसी से छुपा नहीं है।

राजनाथ सिंह ने आज लखीमपुर में प्रबुद्ध वर्ग के सम्मेलन को मोबाइल के जरिए संबोधित कर रहे थे। खराब मौसम के कारण बुधवार को उनका हेलीकॉप्टर लखीमपुर में लैंड नहीं कर पाया इसके कारण उन्हें मोबाइल से ही सभा को संबोधित करना पड़ा। अपने 14 मिनट के संबोधन में उन्होंने सपा पर जमकर निशाना साधा तो उन्होंने योगी सरकार की नीतियों के बारे में भी बताया।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि देश की राजनीतिक पार्टियों में कथनी और करनी में बड़ा अंतर है लेकिन भाजपा में ऐसा नहीं है उन्होंने कहा कि 30-40 साल पहले पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश के अल्पसंख्यकों को पूरी सुरक्षा देना भाजपा ने पहले ही सुनिश्चित किया था। उन्होंने कहा कि 5 साल पहले उत्तर प्रदेश के हालात में और आज के हालात में बहुत बड़ा फर्क है। बड़े से बड़ा अपराधी जेल के अंदर है उन्होंने कहा कि 2014 में केंद्र में जब से भारतीय जनता पार्टी की सरकार आई है तब से वैश्विक स्तर पर भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button