राजनीति का मतलब सेवा है : प्रियंका गांधी

किदवईनगर और कैंट में किया घर-घर जनसंपर्क

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कानपुर में किदवईनगर प्रत्याशी अजय कपूर और छावनी सीट से उम्मीदवार सोहिल अख्तर अंसारी के लिए डोर टू डोर जनसंपर्क करने के साथ रोड शो किया। प्रियंका ने डेढ़ घंटे में दोनों विधानसभा क्षेत्रों में जाकर माहौल बनाने का प्रयास किया। कल्याणपुर से प्रत्याशी नेहा तिवारी भी प्रियंका गांधी के साथ डोर टू डोर जनसंपर्क में शामिल रहीं। किदवईनगर विधानसभा में प्रियंका गांधी का काफिला सबसे पहले बाबूपुरवा, सफेद कालोनी पहुंचा। भीड़ उनकी एक झलक पाने, सेल्फी लेने के लिए बेताब नजर आई। शाम पौने चार बजे काफिला बगाही ईदगाह पहुंचा। इसके बाद चार राड चौराहा होते हुए किदवईनगर चौराहे पर पहुंचा। यहां पर किदवईनगर प्रत्याशी अजय कपूर के लिए लोगों से समर्थन मांगा।

अजय कपूर ने प्रियंका गांधी का चुनरी ओढ़ाकर अभिवादन किया। प्रियंका ने हनुमान मंदिर में दर्शन किए। इसके बाद साइट नंबर वन पहुंचकर महिला कार्यकर्ता के बच्चे को गोद लेकर दुलारा। गीता पार्क में उन्हें 51 किलो की माला पहनाई गई। शाम करीब पांच बजे किदवई नगर में सोटे वाले हनुमान मंदिर में जाकर माथा टेका। इस दौरान योगेंद्र सिंह, अवनीश ठाकुर, दीपक त्रिवेदी, उमंग शुक्ला, अंबुज शुक्ला, शुभम राठौर, हरप्रकाश अग्निहोत्री आदि मौजूद रहे। रोड शो के समाप्त होने पर सोटे वाले हनुमान मंदिर के पास प्रियंका गांधी ने कहा कि मैं आ गई हूं, देखती हूं कौन लाठी डंडों से मारता है।

उन्होंने लोगों से कहा कि अपना हक मांगो। सबको सड़क, पानी, बिजली की बुनियादी सुविधा मिलनी चाहिए। यहां तो एक किलोमीटर तक सड़क पर कचरा पसरा है। इतना कचरा किसी शहर में नहीं दिखा। राजनीति का मतलब सेवा है, इससे बढ़कर कोई धर्म नहीं है। कहा भाजपा सरकार ने छोटे दुकानदारों के लिए कुछ नहीं किया। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने रेल बाजार में गैंगरेप कर हत्या की गई युवती की मां से किदवईनगर में मुलाकात की। उन्हें लिपटाकर ढांढस बंधाया। प्रियंका ने कार से उतरकर उनकी मां को सब्र रखने और न्याय के लिए हर संभव मदद करने की बात कही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button