राहुल गांधी के खिलाफ फेक न्यूज चलाकर फंस गया जी न्यूज, अब मांगी माफी

Zee News got trapped by running fake news against Rahul Gandhi, now apologizes

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। जी न्यूज ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का एक वीडियो चलाकर उनकी कही बात को गलत संदर्भ में पेश किया है जिसको लेकर कांग्रेस ने जी न्यूज के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है। दरअसल बीते दिनों वायनाड में कुछ युवाओं ने राहुल के दफ्तर में तोड़फोड़ की थी। तब खबर आई थी कि ये सीपीएम के कार्यकर्ताओं ने ये तोड़फोड़ की थी। इसी मसले पर मीडिया ने राहुल से सवाल पूछा था। कांग्रेस का कहना है कि राहुल ने अपने बयान में हमलावरों को बच्चा बताया, लेकिन जी न्यूज ने इसे तोड़-मरोड़कर उदयपुर में कन्हैयालाल के हत्यारों के बारे में दिया गया बयान बता दिया।

वहीं, इसको लेकर कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने जी न्यूज और राहुल के पूरे बयान को ट्विटर पर साझा किया है। सुप्रिया ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘राहुल गांधी की केरल में अपने दफ़्तर पर SFI कार्यकर्ताओं द्वारा हमला करने वालों को माफ़ करने की बात को Zee News उदयपुर हत्याकांड के दोषियों को माफ़ी के रुप में दिखाता है। इस फ़ेक न्यूज़ को भाजपा नेता सोशल मीडिया पर फैला रहे हैं। क़ानूनी कार्यवाही होगी, पर पहले सच देखिए।’

बता दें कि राहुल के इस बयान को जी न्यूज ने अपने कल के डीएनए शो में दिखाया था। अब इस मामले में कांग्रेस के तेवर सख्त नजर आ रहे है और बताया जा रहा है कि कांग्रेस जी न्यूज के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी कर सकती है। वहीं जी न्यूज को फेक न्यूज चलाना इतना महंगा पड़ गया कि उसके एंकर को टीवी चैनल पर आकर माफी मांगनी पड़ी।

Related Articles

Back to top button