उत्तर प्रदेश बाराबंकी के भाजपा विधायक का महिलाओं पर फूल बरसाते वीडियो वायरल

Video of BJP MLA from UP Barabanki showering flowers on women goes viral

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के भाजपा विधायक को महिलाओं की कलश यात्रा पर फूल बरसाना भारी पड़ गया। कार्यक्रम का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इसे चुनावी आचार संहिता और कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन मानते हुए विधायक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आयोजनकर्ता के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है।

यूपी के बाराबंकी जिले मोहम्मदपुर खाला क्षेत्र के उमरी गांव में पंकज मिश्रा नामक व्यक्ति ने भागवत कथा का आयोजन किया था। इसमें सैकड़ों ग्रामीण इकट्ठा हुए थे और कलश यात्रा भी निकाली गई थी, कलश यात्रा पर कुर्सी सीट से बीजेपी विधायक साकेन्द्र प्रताप ने पुष्पवर्षा की थी। इसका वीडियो बाद में काफी वायरल हुआ था। वीडियो में विधायक के समर्थक जिंदाबाद के नारे भी लगाते नजर आए थे।

वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने जांच की, जिसमें सामने आया कि पंकज मिश्रा ने बिना अनुमति के भागवत कथा का आयोजन किया था। इसमें आचार संहिता और कोरोना प्रोटोकॉल की भी धज्जियां उड़ाई गईं। मामले में संज्ञान लेते हुए एसपी अनुराग वत्स ने केस दर्ज करने के आदेश दे दिए। इंस्पेक्टर राम किशन राणा ने बताया कि विधायक साकेन्द्र प्रताप वर्मा और भागवत कथा के आयोजक पंकज मिश्रा के खिलाफ आचार संहिता उलंघन का मुकदमा दर्ज किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button