अब यूपी डीजीपी को लापता इंस्पेक्टर नीशू तोमर का बताना होगा ठिकाना!

हाईकोर्ट ने यूपी डीजीपी को सात दिसंबर को किया तलब

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
सुलतानपुर । महिला सिपाही से रेप केस में पुलिस हिरासत में लिए गए आरोपित इंस्पेक्टर नीशू तोमर के फरार होने के मामले में हाईकोर्ट ने डीजीपी यूपी को तलब किया है। अब डीजीपी को बताना होगा कि आखिरकार लापता आरोपी इंक्पेक्टर है कहां।
महिला थाने से पुलिस हिरासत में लिए गये आरोपी इंस्पेक्टर के फरार होने की जब मीडिया ने प्रमुखता से खबरें चलाई तो आनन फानन में सुलतानपुर पुलिस ने मामले की जांच की और यहीं से शुरू हुआ मैनेजमेंट का खेल ।
सुलतानपुर के नये पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा को जांचकर्ताओं द्वारा जमकर गुमराह किया गया और सही तथ्यों की जानकारी ना देते हुए भ्रामक तथ्यों की जांच रिपोर्ट दे दी गयी। जिसमें कहा गया कि आरोपी इंस्पेक्टर को पूछताछ के लिए महिला थाने पर बुलाया गया था, पूछताछ के बाद आरोपी नीशू को जाने दिया गया। सुलतानपुर पुलिस ने अपनी सोशल मीडिया सेल से इंस्पेक्टर नीशू के फरार होने का खंडन किया। लेकिन पुलिस को यह दांव भी उल्टा पड़ गया। क्योंकि जब महिला थाने की पुलिस आरोपी इंस्पेक्टर नीशू तोमर को दीवानी न्यायालय के समीप दौड़ा कर पकड़ रही थी, ये वीडियो जमकर वायरल हो गया। 69 दिन से लापता इंस्पेक्टर नीशू तोमर से जुड़े मामले में हाईकोर्ट के जस्टिस रमेश सिन्हा व रेणु अग्रवाल की बेंच ने सख्त रुख अख्तियार करते हुए डीजीपी उत्तर प्रदेश को सात दिसम्बर को तलब किया है।

Related Articles

Back to top button