तेलंगाना के सीएम केसीआर की बेटी कविता का केंद्र सरकार पर हमला

चुनावी राज्य में मोदी से पहले पहुंच जाती है ईडी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। दिल्ली शराब घोटाले का मामला अब राजधानी से निकलकर तेलंगाना तक पहुंच गया है। तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर की बेटी और एमएलसी कविता का तथाकथित दिल्ली शराब घोटाला मामले में नाम सामने आया है। घोटाले में नाम आने के बाद कविता ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर हमला किया। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि जहां भी चुनाव होना होता है, ईडी उन राज्यों में मोदी से पहले पहुंच जाती है।
कविता ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर आरोप लगाया है कि पिछले 8 सालों में बीजेपी ने 9 राज्यों में बिना चुनाव जीते ही वहां की सरकार को गिराकर, लोकतंत्र को ताक में रखकर अपनी सरकार बना ली है।कविता ने एक तेलुगु ट्वीट में शर्मिला और बीजेपी पर परोक्ष हमला किया और इशारा किया कि इसके पीछे बीजेपी है। अविभाजित आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वाई एस राजशेखर रेड्डी की बेटी शर्मिला ने तेलुगु में एक ट्वीट के साथ इसी अंदाज में कविता को जवाब दिया। वाईएसआरटीपी अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि टीआरएस और कविता ने पदों को महत्व दिया लेकिन लोगों की समस्याओं को नहीं समझा और लोगों से किए गए वादों को लागू नहीं किया।

जेल में डालना चाहते हैं तो डाल दें: कविता

एमएलसी कविता ने यह भी आरोप लगाया है कि जहां भी चुनाव होने वाला होता है, उन राज्यों में प्रवर्तन निदेशालय पीएम मोदी से पहले ही पहुंच जाता है। तेलंगाना में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाला है, और उनके आने के पहले ही ईडी पहुंच चुकी है। कविता ने यह भी कहा कि ईडी का हम स्वागत करते हैं, वे हमें जेल में डालना चाहते हैं तो डाल लें, लेकिन हम नहीं डरेंगे। बीजेपी और टीआरएस के बीच लंबे समय से टकराव चल रहा है। दिल्ली के तथाकथित शराब घोटाला मामले में मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी कविता का नाम आया है, जिस पर बीजेपी उन्हें घेर रही है। इस पर कविता ने मीडिया से बात करते हुए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और ईडी पर हमला किया, उन्होंने ये भी कहा कि ईडी सीधे हमसे जो भी पूछेगी हम जवाब देने को तैयार हैं। इस तरह मीडिया के द्वारा कागजात और जानकारी लीक करके अगर वे सोच रहे हैं कि मुझे बदनाम करेंगे तो इससे हम डरने वाले नहीं है।

Related Articles

Back to top button