रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शनिवार को दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ आ रहे

Defense Minister Rajnath Singh is coming to Lucknow on a two-day visit on Saturday.

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शनिवार को दो दिवसीय दौरे पर लखनऊ आ रहे हैं। वह शाम 4:30 बजे लखनऊ पहुंचेंगे। दो दिवसीय दौरे के पहले दिन रक्षामंत्री जानकीपुरम स्थित गांव के स्थानीय लोगों के साथ जलपान करेंगे। इसके बाद व्यापारी संगठनों के आवास पर मुलाकात करेंगे। उसके बाद इंदिरा नगर स्थित माताजी के मंदिर में पूजा अर्चन करेंगे।

महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने बताया कि रक्षा मंत्री दो दिवसीय दौरे पर 2 अप्रैल को शाम को लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से वह सीधे सुईया पुरवा जानकीपुरम के लिए प्रस्थान करेंगे। जहां गांव के स्थानीय लोगों के साथ वह जलपान करें करेंगे।

कार्यक्रम के उपरांत शाम 6 बजे हुआ रक्षा मंत्री दिलकुशा आवास के लिए रवाना होंगे। कुछ देर रुकने के बाद 7:45 पर इंदिरा नगर के लिए रवाना होंगे। जहां व्यवसायी संजीव अग्रवाल के आवास पर प्रमुख व्यापारियों के साथ बैठक करेंगे। रात 9 बजे वापस दिलकुशा आवास के लिए प्रस्थान करेंगे और वहां वहां रुकेंगे।

दूसरे दिन रविवार को रक्षा मंत्री रविवार को सुबह आवास पर लखनऊ के प्रबुद्ध व भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात करेंगे।

उसके बाद लखनऊ महानगर के होली मिलन समारोह में डीएवी कॉलेज नाका हिंडोला के लिए प्रस्थान करेंगे। कार्यक्रम के उपरांत डीएवी कॉलेज से सीधे एयरपोर्ट के लिए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 7 बजे दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

Related Articles

Back to top button