अखिलेश ने कहा कांग्रेस की वर्तमान में जो हालात है, उसे देखते हुए जनता उन्हें नकार देगी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

दिल्ली। उत्तर प्रदेश में दोबारा सत्ता हासिल करने के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव इस समय यूपी ताबड़तोड़ रैलियां और बैठकें कर रहे हैं। शुक्रवार, 3 दिसंबर को बुंदेलखंड के झांसी में अखिलेश ने ‘समाजवादी विजय रथयात्रा’ निकाली झांसी में अखिलेश ने भारतीय जनता पार्टी के साथ-साथ कांग्रेस पर भी निशाना साधा। आपको बता दें कि इस दौरान अखिलेश ने यूपी में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी भी की।

अखिलेश ने कहा उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की वर्तमान में जो हालात है, उसे देखते हुए जनता उन्हें नकार देगी और आने वाले विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को जीरो सीट मिलेगी।

अखिलेश यादव, मायावती

बताते चलें कि उत्तर प्रदेश का पिछला विधानसभा चुनाव अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी ने कांग्रेस के साथ मिलकर ही लड़ा था। हालांकि इसका दोनों ही दलों को इसका कोई फायदा नहीं हुआ था।

इसके बाद अखिलेश यादव कई मौकों पर कहते नजर आए थे ‘हमारा बड़े दलों से गठबंधन का अनुभव सही नहीं रह और अब हम छोटे दलों से गठबंधन करके चुनाव में जाएंगे ऐसा कहा जा रहा है कि इसी कारण समाजवादी पार्टी आगामी चुनाव के लिए छोटे दलों के साथ गठबंधन कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button