जनता झाड़ू से उतारेगी सत्ता का भूत : संजय सिंह

  • आप नेता के नेतृत्व में गोरखपुर में कल केजरीवाल की रैली
  •  गोरखपुर, संतकबीर नगर और बस्ती में करेंगे जनसभाएं

लखनऊ। विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। कल पार्टी के राष्टï्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पूर्वांचल दौरे पर रहेंगे। वह संजय सिंह के नेतृत्व में सहजनवां के मुरारी इंटर से अपनी जनसभा की शुरुआत करेंगे। यही से वह जिले के सभी नौ विधानसभा सीटों को साधेंगे। इससे एक दिन पहले आप नेता संजय सिंह ने मुख्यमंत्री योगी के गर्मी निकालने वाले बयान पर कहा कि यह सड़क छाप नेता की भाषा हो सकती है मुख्यमंत्री की नहीं। उन्होंने कहा कि गोरखपुर, बनारस अयोध्या और लखीमपुर में जब किसी के ऊपर भूत चढ़ जाता है तो झाड़ू से भूत उतारने का काम करते हैं योगी जी व भाजपा पर सत्ता का भूत सवार है, जिसे झाड़ू से जनता उतारेगी। उन्होंने कहा लखीमपुर के लोग भाजपा को सत्ता से उखाड़ फेकेंगे। इस चुनाव में किसान भाजपा को सबक सिखाकर रहेंगे।

वहीं पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता हरीश श्रीवास्तव के अनुसार केजरीवाल सुबह साढ़े नौ बजे गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे और यहां से सीधे मुरारी इंटर कालेज सहजनवां पहुंचेंगे और सुबह 10 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां से जनसभा करने के बाद वह 12 बजे इंडस्ट्रियल एरिया संत कबीर नगर और दोपहर दो बजे बस्ती के रुधौली में जनसभा करेंगे। सभी जनसभाओं में उनके साथ आप के प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह, प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह, उत्तर प्रदेश प्रभारी अनूप पांडेय, गोरखपुर के जिलाध्यक्ष हरेंद्र यादव, गोरखपुर प्रभारी संतोष दुबे, दिल्ली के विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी, प्रदेश अध्यक्ष (महिला मोर्चा) नीलम यादव तथा समीर समेत प्रदेश के अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे।

एसपी ट्रैफिक डॉ. एमपी सिंह ने विधानसभा चुनाव के दौरान शहर में वीआईपी का आवागमन बढ़ने की जानकारी देते हुए सभी को मुस्तैदी से ड्यूटी करने का निर्देश दिए। नियमों की अनदेखी करने वालों पर एमवी एक्ट के तहत कार्रवाई करें। चुनाव के दौरान बाहर से आने वाले वीआइपी के आवागमन को सुचारु रुप से चले इसके लिए चौराहा पर मुस्तैद रहें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button