हमारी सरकार आई तो मुफ्त बिजली, शिक्षा और इलाज : राजभर

लखनऊ। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्टï्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा सरकार ने जनता से झूठे वायदे किए। हमारी सरकार आई तो प्रदेश की जनता के लिए पांच साल तक बिजली, पानी, शिक्षा और इलाज की मुफ्त व्यवस्था की जाएगी। भाजपा का एक ही एजेंडा है कि जनता को हिदू-मुस्लिम के नाम पर बांटा जाए। उन्होंने कहा पश्चिम बंगाल में खेला हुआ था, अब उत्तर प्रदेश में खदेड़ा होगा।

शामली के थानाभवन के वंदना गार्डन में जनसभा को संबोधित करते हुए राजभर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को झूठा बताते हुए कहा कि सरकार ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हाईकोर्ट बेंच की स्थापना, 14 दिन में गन्ना भुगतान, हर वर्ष दो करोड़ सरकारी नौकरी, किसानों की आय दोगुना करने का वादा किया था। वादा तो कोई पूरा नहीं किया, उल्टा 60 पैसे यूनिट बिजली खरीदकर सात-आठ रुपये प्रति यूनिट जनता को बेच रहे हैं। महंगाई से जनता त्रस्त है। प्रधानमंत्री कहते थे कि-सौंगध मुझे इस मिट्टी की, देश नहीं बिकने दूंगा। इसके बावजूद सब कुछ बेचते जा रहे हैं।

भागीदारी पार्टी के राष्टï्रीय अध्यक्ष प्रेमचंद प्रजापति ने कहा कि भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण गरीबों को दो वक्त की रोटी के लाले हैं। भाजपा का-सबका साथ, सबका विकास का नारा झूठा है। सपा के वरिष्ठ नेता और राज्य योजना आयोग के पूर्व सदस्य प्रोफेसर सुधीर पंवार ने कहा कि जनता उत्तर प्रदेश में सत्ता परिवर्तन का मन बना चुकी है। भाजपा ने संकल्प पत्र के वायदों को भी पूरा नहीं किया है। सिर्फ पुराने कामों का शिलान्यास व उद्घाटन किया जा रहा है।

सपा नेता शेर सिंह राणा ने कहा कि थानाभवन विधायक सुरेश राणा सूबे के गन्ना मंत्री हैं, लेकिन थानाभवन की चीनी मिल ही भुगतान में सबसे फिसड्डी हैं। ओमप्रकाश राजभर ने गन्ना विकास एवं चीनी उद्योग मंत्री सुरेश राणा को भी निशाने पर लिया। कहा कि बहुत पक्का याराना था। मंत्री बहुत मीठा बोलते हैं लेकिन आगामी चुनाव में उन्हें मीठा नहीं, तीखा खिलाऊंगा।

Related Articles

Back to top button