सब कुछ बेचने पर तुले हैं दो गुजराती : राजभर

2022 के चुनाव में जनता देगी भाजपा को जवाब

लखनऊ। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि देश की आजादी के 75 साल में इस देश में तमाम ऐसी जातियां हैं जो आज तक अपने हक-अधिकार से वंछित हैं चाहे वो शिक्षा, रोजगार या स्वास्थ्य हो और उनको अधिकार दिलाने के लिए हमसे भारतीय जनता पार्टी ने झूठ बोला। हमारा वोट लिया और हमसे वोट लेकर के सरकार भी बना लिया। और सरकार बनने के बाद यूज एंड थ्रो होता है मतलब उपयोग कर लीजिए और छोड़ दीजिए। भाजपा यही करती है जब चुनाव सिर पर आता है तो झूठे वादे कर जनता को बरगला लेती है। चुनाव बाद जनता के सिर पर महंगाई थोप देती है। इसलिए भाजपा को सत्ता से उखाड़ फेंकने का संकल्प लें।

उन्होंने कहा अनुप्रिया पटेल को लोकसभा 2019 में दो साल के बाद चुनावी झुनझुना थमा दिया केंद्रीय मंत्री बनाकर ताकि उनका वोट बैंक हासिल कर सकें। ओमप्रकाश राजभर ने कहा आज पूरे देश में गुजरातियों का कब्जा हो गया है। गुजराती सब कुछ बेचने पर तुले हुए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा का एक ही उद्ïदेश्य है कि गरीब केवल हिंदू मुस्लिम की बात करें, मुसलमानों को इस देश से निकालना है। केवल हम लोग और हमारी पार्टी (भाजपा) देश के मुसलमानों के बेटों से शादी कर रोटी-बेटी का संबंध बनाकर दोस्ती करेंगे।

राजभर ने चुटकी लेते हुए कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर नींव किसकी है। इस एक्सप्रेस-वे को अखिलेश ने रफ्तार दी आज उद्ïघाटन कर भाजपा इसका श्रेय ले रही है। राजभर ने कहा कि एआईएमआईएम अगर 10 सीट पर लड़ते हैं तो सभी जीत सकेंगे। यदि अखिलेश यादव उन्हें ही पूरी सीट देंगे तो बाकी का क्या करेंगे यह समझ से परे हैं। उन्होंने केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के बारे में कहा कि भाजपा के लोगों को झूठ बोलने की ट्रेनिंग दी जाती है।

Related Articles

Back to top button