उत्तराखंड में बीजेपी ने बॉलीवुड सिंगर जुबीन नौटियाल के पिता को दिया टिकट, चकराता सीट से बनाया प्रत्याशी

BJP gave ticket to father of Bollywood singer Zubeen Nautiyal in Uttarakhand, made candidate from Chakrata seat

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

दिल्ली । उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपनी पहली लिस्ट जारी कर दी है। बीजेपी ने राज्य की 70 सीटों में से 59 सीटों पर अपने प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है। इनमें 6 सीटों पर महिला उम्मीदवारों को टिकट दिए गए हैं। वहीं इस बार 10 विधायकों के टिकट कटे हैं। लिस्ट में जिन नेताओं का नाम फाइनल हुआ है उसमें बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल के पिता रामशरण नौटियाल का नाम भी शामिल है। बीजेपी ने उन्हें चकराता निर्वाचन क्षेत्र से प्रत्याशी बनाया है।

बता दें कि बीजेपी के दिल्ली मुख्यालय में आज ये लिस्ट पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री अरूण सिंह ने जारी की है। जिसमें दो दिन पहले ही कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी में शामिल होने महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सरिता आर्य को बीजेपी ने नैनीताल सीट से टिकट दिया है। वहीं राज्य के सीएम पुष्कर सिंह धामी खटीमा सीट से चुनाव लड़ेंगे जबकि राज्य के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज चौबट्टाखाल से चुनाव लड़ेंगे।

दरअसल जुबीन नौटियाल के पिता रामशरण नौटियाल पिछले काफी समय से राजनीति में सक्रिय है। वहीं ये भी माना जा रहा है कि बेटे जुबिन के प्रशांसकों का फायदा उनके पिता को मिल सकता है। साथ ही जुबिन वोट बैंक को आकर्षित करने में अहम भूमिका निभा सकते हैं। जिसके बाद माना जा रहा है कि रामशरण नौटियाल कांग्रेस के उम्मीद्वार को कांटे की टक्कर दे सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button