कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने पीएम पर साधा निशाना

  • हर रोज कांग्रेस को 4 क्विंटल गालियां देते हैं पीएम नरेंद्र मोदी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
वडोदरा। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह हर रोज कांग्रेस को चार क्विंटल गालियां देते हैं। सोनिया गांधी और राहुल गांधी सहित पार्टी के नेताओं पर हमला बोलते हैं।
खरगे गुजरात के वडोदरा जिले के वाघोडिया शहर में कांग्रेस उम्मीदवार सत्यजीत सिंह गायकवाड़ के पक्ष में एक रैली को संबोधित कर रहे थे। खरगे ने कहा कि मोदीजी बार-बार दावा करते हैं कि हमने उनका अपमान किया। वह मुझ पर और कांग्रेस के अन्य नेताओं पर उनके लिए अपशब्दों का प्रयोग करने का आरोप लगाते हैं। कभी-कभी मोदीजी कहते हैं कि वह गरीब हैं। आप कब तक यह कहते रहेंगे (कि मैं गरीब हूं)? यह कैसे संभव है जब आप करीब साढ़े 13 साल तक गुजरात के मुख्यमंत्री रहे और पिछले आठ साल से प्रधानमंत्री हैं?

खरगे ने सरकार पर संपत्तियां बेचने का आरोप लगाया

खरगे ने कहा कि अगर कांग्रेस ने सात दशकों तक भारत में लोकतंत्र और संविधान को नहीं सुरक्षित रखा होता तो मोदी और उनके दोस्त कभी प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री नहीं बन पाते। उन्होंने कहा कि हमने अतीत में जो कुछ भी बनाया था, मोदीजी सब कुछ बेच रहे हैं, चाहे वह बंदरगाह हो या हवाई अड्डे। ऐसी संपत्तियां बेचने के बाद, वे हमसे सवाल करते हैं कि हमने पिछले 70 साल में क्या किया। मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि आप जो कुछ भी बेच रहे हैं, उन्हें हमने बनाया था।

Related Articles

Back to top button