आप ने जारी की उम्मीदवारों की सातवीं सूची, मजीठा से लाली होंगे प्रत्याशी पंजाब में 101 उम्मीदवारों के नामों की कर चुकी है घोषणा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
चंडीगढ़। पंजाब विधान सभा चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी ने आज अपने पांच उम्मीदवारों की सातवीं सूची जारी कर दी है। दो दिन पहले ही पार्टी में शामिल हुए सुखजिंदर राज सिंह लाली मजीठिया को मजीठा विधान सभा क्षेत्र से उम्मीदवार बनाया गया है। अमृतसर सेंट्रल से डॉ.अजय गुप्ता को टिकट दी गई है। पार्टी ने तरनतारन से डॉ. कश्मीर सिंह सोहल, जालंधर कैंट से सुरिंदर सिंह सोढ़ी और मलोट से डॉ. बलजीत कौर को उम्मीदवार बनाया है।
पिछले दिनों पार्टी ने आठ प्रत्याशियों की छठवीं सूची जारी की थी। आम आदमी पार्टी विधान सभा चुनाव के लिए अब तक 101 उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है। पंजाब में विधान सभा की 117 सीटें हैं। पार्टी को अब 16 प्रत्याशियों की घोषणा करनी है। एडवोकेट अमरपाल सिंह को आप ने श्री हरगोबिंदपुर से अपना उम्मीदवार बनाया है। जीवनजोत कौर अमृतसर पूर्व से कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को टक्कर देंगी। सिद्धू वर्तमान में इसी विधान सभा क्षेत्र से विधायक हैं। हालांकि उनके पटियाला से भी चुनाव लडऩे की चर्चा है।

Related Articles

Back to top button