वरुण गांधी ने बैंक घोटाले पर मोदी सराकर को घेरा, कहा- महाभ्रष्ट व्यवस्था पर मजबूत सरकार से ‘मजबूत कार्यवाही’ की अपेक्षा

Varun Gandhi surrounded the Modi government on the bank scam, said - expect 'strong action' from the strong government on the corrupt system

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। बीजेपी सांसद वरुण गांधी अपनी बेबाक बयानों और ट्वीट के चलते सुर्खियों में बने रहते है। वरुण गांधी अपनी सरकार पर लगातार हमलावर हैं। उन्होंने एक बार फिर मोदी सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने देश में कर्ज तले दबे रोज लगभग 14 लोगों की आत्महत्या के मामले में बीजेपी का घेराव किया है और 46 हजार करोड़ के भगोड़ों का भी जिक्र किया है।

वरुण गांधी ने ट्वीट कर कहा कि विजय माल्या: 9000 करोड़,नीरव मोदी: 14000 करोड़,ऋषि अग्रवाल: 23000 करोड़। आज जब कर्ज के बोझ तले दब कर देश में रोज लगभग 14 लोग आत्महत्या कर रहे हैं, तब ऐसे धन पशुओं का जीवन वैभव के चरम पर है। इस महा भ्रष्ट व्यवस्था पर एक ‘मजबूत सरकार’ से ‘मजबूत कार्यवाही’ की अपेक्षा की जाती है।

बता दें कि विजय माल्या द्वारा 9000 करोड़ और नीरव मोदी द्वारा 14000 करोड़ रुपये बैंक घोटाले के बाद इनसे भी बड़ा एक और बैंक घोटाला सामने आया है। यह बैंक घोटाला ऋषि अग्रवाल ने किया है, जो करीब 23000 करोड़ रुपये का है। ऋषि अग्रवाल, एबीजी शिपयार्ड का मलिका है। इस कंपनी ने देश के बैंको को 22842 करोड़ रुपये का चूना लगाया है। एबीजी शिपयार्ड बैंक फ्रॉड केस में सीबीआई ने कंपनी के निदेशक ऋषि अग्रवाल से कल पूछताछ भी की थी। कंपनी के चेयरमैन और एमडी ऋषि अग्रवाल एस मामले में मुख्य़ आरोपी है। सीबीआई द्वारा उससे कल कई घंटे पूछताछ की गई। कहा जा रहा है कि पूछताछ के लिए उसे दोबारा बुलाया जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button